असदुद्दीन ओवैसी के मस्जिद को लेकर किए ट्वीट पर बवाल, बीजेपी बोली- देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी के एक ट्वीट पर बवाल मच गया है। ओवैसी ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर ते हुए लिखा, ”मैं अपनी मस्जिद वापस चाहता हूं।” उनके इसी ट्वीट के बाद सियासत गरमा गई है।

ओवैसी के इस ट्वीट के बाद तेलंगाना में बीजेपी के एकमात्र विधायक राजा सिंह की मांग है कि असद्दुदीन ओवैसी के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा दायर हो। राजा सिंह ने AIMIM सांसद पर राम मंदिर के खिलाफ भड़काऊ भाषण और ट्वीट को लेकर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया है। वहीं बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भी असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है। उन्होंने काह कि ओवैसी मुसलमानों के ठेकेदार नहीं हैं। उन्होंने ओवैसी की तुलना गेहूं के खेत मे लगने वाला कंडुवा से करते हुए कहा कि  जैसे गेहूं के खेत मे कंडुआ लग जाता है, वैसे ही ओवैसी समाज मे जहर घोलने का काम कर रहे हैं। राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ओवैसी जैसे लोगो की राजनीतिक जमीन खिसकी है।”

बीजेपी नेताओं के निशाने पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड भी है। यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की फंडिंग पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ”ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड बताए की इस संस्था की फंडिंग कहां से होती है? ये सार्वजनिक करें।”

आपको बता दें कि अयोध्या भूमि विवाद पर फैसले बाद भी ओवैसी ने बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि वो सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन की खैरात नहीं चाहिए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: