पीएम ने पुलवामा शहीद जवानों को किया याद, कहा- जो आग आपके दिल में, वही हमारे भी दिल में

बिहार के बरौनी में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने एक बार फिर पुलवामा शहीद जवानों को याद किया। पीएम ने कहा कि देशवासियों के दिल में जो आग है, वही आग मेरे दिल में भी है।

पुलवामा आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर दिया है। हमले के विरोध में पूरे देश में विरोध-प्रदर्शन हो रहे। लोग शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे। इस फिदायिन हमले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी हिला कर रख दिया है। बिहार के बरौनी में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने एक बार फिर शहीद जवानों को याद किया। पीएम ने कहा कि देशवासियों के दिल में जो आग है, वही आग मेरे दिल में भी है। आतंकी हमले से आहत प्रधानमंत्री ने बिहार के शहीद सपूतों संजय कुमार सिन्हा और रतन कुमार ठाकुर को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत वहां की स्थानीय भाषा में की। उन्होंने कहा ‘’सब लोग के प्रणाम करै छियो, आपन सब के की हाल चाल छै। तेसर बेर बेगूसराय एलौ हैं।‘’ अपनी स्थानीय भाषा को पीएम मोदी की मुंह से सुन कर जनसभा में मौजद लोग बहुत खुश हो गए और मोदी की जयकार करनी शुरू कर दी। पीएम ने बिहार के श्री कृष्ण बाबू, राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर और कर्पूरी ठाकुर को याद करते हुए उनको नमन किया। साथ ही दिवंगत सांसद भोला सिंह को भी याद किया।

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने एनडीए सरकार की तारीफ की। रैली को संबोधित करने से पहले पीएम ने वहां के लोंगों को बड़ी सौगात दी। पीएम ने 33 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: