दिल्ली में वायु प्रदूषण पर बीजेपी नेता का तर्क सुनकर आपका सिर चकरा जाएगा

जिस दिल्ली को गुमान है कि वो देश चलाती है। फिलहाल उसे लोगों के फेफड़े चलाने की इजाजत नहीं है। एयर पॉल्युशन इतना ज्यादा हो गया है कि लोगों का सांस लेना मुश्किल हो गया है।

सभी जानते हैं कि इस पॉल्युशन की प्रमुख वजह पड़ोसी प्रदेशों में जलाई जा रही पराली के साथ ही गाड़ियों से निकलने वाला धुआं है। लेकिन बीजेपी नेता ने दिल्ली-एनसीआर में फैले वायु प्रदूषण के पीछे पाकिस्तान का हाथ होने का दावा किया है। बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने बुधवार को कहा कि किसान और उद्योग हमारे देश की रीढ़ की हड्डी है। विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि किसान और व्यापारी को प्रभावित मत कीजिए। अगर ये दोनों प्रभावित हुए तो देश नहीं चल पाएगा। किसानों के पराली जलाने से वायु प्रदूषण नहीं होता। हो सकता है कि जहरीली हवा पड़ोसी पाकिस्तान की तरफ से छोड़ी जा रही हो क्योंकि वो हमसे घबराया हुआ है। हर बार युद्ध में पड़ोसी देश को मुंह की खानी पड़ी है।

यही नहीं बीजेपी नेता ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को भगवान कृष्ण का अवतार बता दिया। और पीएम मोदी की तुलना अर्जुन से करते हुए कहा कि इनके नेतृत्व में पाकिस्तान घबराया हुआ है। राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मंदिर तो बनकर ही रहेगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: