पीएम पर बनी फिल्म दिलाएगी बीजेपी को 2019 की गद्दी? इस बड़ी हस्ती ने फिल्म देखने के बाद की मोदी को दोबार मौका देने की अपील

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए बीजेपी एक बार फिर पीएम मोदी को भुनाने की कोशिश में जुटी है। इसी कड़ी में पीएम मोदी के बचपन के संघर्ष पर बनी फिल्म रीलीज की गई, जिसका नाम है ‘चलो जीते हैं’। मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। स्क्रीनिंग के मौके पर कई बड़ी हस्तियों ने फिल्म देखी। कंगना ने तो फिल्म देखने के पीएम को 2019 में दोबारा मोस्ट डिजर्विंग पीेएम कंडीडेट बनाना।

पीेएम मोदी पर बनी फिल्म ‘चलो जीते हैं’ की मुंबई में स्क्रीनिंग की गई। इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत कई बड़े नेता और दूसरी नामचीन हस्तियां फिल्म देखने पहुंची। करीब 32 मिनट की इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन के संघर्ष को दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बचपन में पीएम मोदी स्टेशन पर चाय बेचा करते थे। मेहसाणा जिले के वडनगर के रेलवे स्टेशन और चाय की दुकान के पोस्टर को इस फिल्म में प्रमुख स्थान दिया गया है। निर्माता महेश हड़ावले ने इस फिल्म को बनाया है। जिसमें पीएम मोदी का किरदार धैर्य नाम के एक बाल कलाकार ने निभाया है।

मुंबई में स्क्रीनिंग में फिल्म देखने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, बिज़नेस मैन मुकेश अंबानी अभिनेता अक्षय कुमार, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, प्रसून जोशी, गजेंद्र सिंह चौहान, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडण्वीस, अभिनेत्री कंगना रनौत पहुंची। सभी ने फिल्म की जमकर तारीफ की। फिल्म देखने के बाद कंगना रनौत ने पीेएम मोदी को 2019 में एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने की वकालत की। कंंगना ने कहा कि 5 साल देश को विकास की रफ्तार देने के लिए कम होता है इसलिए देश को पीएम को एक और मौका देना चाहिए।

मिशन-2019 में जीत के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी है। विपक्ष जहां बीजेपी को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहा तो वहीं बीजेपी भी जनता तक अपने काम को पहुंचा कर उसे दोबारा मौका देने की अपील कर रही है। इसी कड़ी में पार्टी अब इस फिल्म के जरिए मोदी को दोबारा भुनाने की कोशिश कर रही है, इसी वजह से स्क्रीनिंग के मौके पर बड़ी हस्तियों को बुलाया गया। आपको बता दें अगले साल आम चुनाव होने है जबकि इस साल मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में विधानसभा चुनाव है।

 

की

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: