लखनऊ में इश्क, फरेब और अपहरण की अजीब कहानी

लखनऊ में दीपू नाम के एक शख्स का अपहरण हो गया है। अगवा करने के बाद बदमाशों ने दीपू की बाइक में आग लगा दी।

यूपी की राजधानी लखनऊ में बदमाशों में पुलिस का डर नहीं है और वो लगातार आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बुधवार को शहीद पथ इलाके में दीपू नाम के एक शख्स का अपहरण हो गया है। अगवा करने के बाद बदमाशों ने दीपू की बाइक में आग लगा दी। पत्नी के साथ बाइक पर जा रहे दीपू को कार से आए तीन लोगों ने पहले पीटा। फिर किडनैप करके ले गए। जाने से पहले उन्होंने बाइक में आग लगा दी। दीपू की पत्नी नीलम ने गोमतीनगर थाने में केस दर्ज करा दिया है।

दरअसल दीपू पंद्रह दिन पहले एक लड़की को भगाकर लाया था। हालांकि कुछ दिन बाद लड़की वापस चली गई, लेकिन वो लड़की दीपू के साथ रहने का दबाव बना रही थी। दीपू की पत्नी का आरोप है कि लड़की ने ही उसके पति का अपहरण कराया है। मामले में नया ट्विस्ट तब आया जब वो लड़की भी थाने पहुंच गई। लड़की का कहना था कि दीपू ने अपने शादीशुदा होने की बात छिपाकर उसे अपने साथ ले गया था। लड़की का ये भी कहना है कि दीपू की किडनैपिंग के पीछे उसके परिवार वालों का हाथ नहीं है।

यही नहीं दीपू की पत्नी ने अपने बयान में जिन तीन लड़कों का नाम लिया उनमें से अंचल नाम का एक लड़का थाने आया और कहा कि इस घटना से उनका लेना-देना नहीं है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं एक और वारदात लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में हुई। यहां दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: