नहाता नहीं पति, पत्नी ने मांग लिया तलाक

मध्यप्रदेश के भोपाल में एक युवती ने पति के रोज नहीं नहाने की आदत से परेशान होकर तलाक की अर्जी दी है। उसके पति का रहन सहन पसंद नहीं है।

मध्यप्रदेश से एक अनोखी खबर सामने आई है। भोपाल में पति के नहीं नहाने से परेशान युवती ने फैमिली कोर्ट में अर्जी दायर कर तलाक की मांग की है। 23 साल की युवती की 25 साल के युवक से एक साल पहले ही शादी हुई थी। पत्नी का आरोप है कि पति शराब का आदि है और 7-8 दिनों तक नहाता नहीं। इसके साथ ही शेविंग भी नहीं करता है। नहीं नहाने की वजह से उसके शरीर से शराब की बदबू आती है। जब भी उससे नहाने का कहा जाता वो परफ्यूम लगा लेता ताकि शरीर से बदबू ना आए। जज ने दंपति को निर्देश दिया है कि अगर दोनों को तलाक चाहिए तो उन्हैं 6 महीने तक अलग-अलग रहना होगा।

यह इंटरकास्ट मैरिज है। लड़का सिंधी समाज से आता है जबकि लड़की ब्राह्मण है। लड़का बैरागढ़ में एक दुकान चलाता है। युवती का कहना है कि वह खुद को सिंधी समाज के रहन-सहन के मुताबिक खुद को ढाल नहीं पा रही है। नहीं नहाने के साथ ही पत्नी को पति की कई और तरीके भी पंसद नहीं है। लड़की का आरोप है कि उसके पति के घर में सामान व्यवस्थित ढंग से नहीं रखते। उनका सामान इधर-उधर बिखरा रहता है। महिला को इस पर भी आपत्ति है उसका पति भविष्य के लिए पैसा नहीं बचा रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: