राज ठाकरे ने लाउडस्पीकर पर अजान और सड़क पर नमाज पढ़ने को लेकर खड़े किए सवाल, पूछा, ऐसा क्यों करते हैं मुस्लिम?

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने नमाज और अजान को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने लाउडस्पीकर पर अजान देने को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा, “मैं हमेशा मुसलमानों से पूछाता हूं कि आप लोगों को अजान देने के लिए लाउडस्कपीकर की क्या जरूरत है? आप क्या दिखाना चाहते हैं? अगर आप नमाज पढ़ना चाहते हैं तो घर पर पढ़िए। आप रोड पर नमाज क्यों पढ़ते हैं।”

यह कोई पहली बार नहीं है जब राज ठाकरे ने इस तरह का बयान दिया है। वे अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले साल मुंबई के विक्रोली इलाके में मराठी साइनबोर्ड नहीं लगाने को लेकर दुकानदारों के साथ हुई झड़प में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के 4 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना के बाद उन्होंने पार्टी के कार्यताओं को फटकार लगाई थी। उन्होंने कहा था कि हमें पिटने वाले कार्यकर्ता नहीं चाहिए, बल्कि पीटने वाले कार्यकर्ता चाहिए। उन्होंने कहा था कि अगर कार्यकर्ता इसी तरह पिटते रहे तो उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाएगा।

राज ठाकरे से पहले गायक सोनू निगम ने लाउडस्कीपकर पर अजान देने को लेकर सवाल खड़े किए थे। जिसे लेकर काफी विवाद खाड़ा हुआ था।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: