वसुंधरा राजे के नेतृत्व में बीजेपी लड़ेगी राजस्थान में विधानसभा चुनाव

जयपुर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई। इस बैठक के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने वसुंधरा को फिर से बीजेपी का सीएम कैंडीडेट बनाने का फैसला किया

राजस्थान में इस बार भी बीजेपी सीएम वसुंधरा राजे के नेतृत्व मं चुनाव लड़ेगी, इसका एलान खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने किया। अमित शाह का दावा है कि राजस्थान में बीजेपी इस बार पिछले बार से ज्यादा सीट जीतेगी। जयपुर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई। इस बैठक के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने वसुंधरा को फिर से बीजेपी का सीएम कैंडीडेट बनाने का फैसला किया। बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिन में 18 घंटे काम करने की सलाह दी।
आपको बता दें कि वसुंधरा राजे को चेहरा बनाकर पर बीजेपी 2003, 2008 और 2013 में राजस्थान का विधानसभा चुनाव जीत चुकी है। 2013 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की थी। 200 विधासभा सीटों में से बीजेपी ने 165 सीट पर जीत हासिल की थी। बीजेपी का दावा है कि इस बार वो 180 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए इन दिनों अमित शाह बीजेपी सांसद, विधायक, जिला अध्यक्षों के अलावा बीजेपी कार्यकर्ता से भी मुलाकात कर रहे हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: