सियासत की पिच पर शतक जड़ने के बाद इमरान खान ने फेंकी ऐसी गुगली जिस पर भारत सोचने को हुआ मजबूर!

पीटीआई के प्रमुख इमरान खान पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, यह लगभग तय हो गया है। उनकी पार्टी आम चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। सियासत की पिच पर शतक जड़ने के बाद इमरान खान ने इस्लामाबाद में प्रेस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ऐसी गुगली फेंकी जिस पर भारत को सोचना पड़ेगा। उन्होंने दो टूक कहा कि वे भारत के साथ अच्छे संबंध रखना चाहते हैं। इमरान खान ने बड़ी ही बेबाकी से मीडिया के सामने कश्मीर मुद्दे पर भी बात की। उन्होंने साफ कहा कि अगर भारत का नेतृत्व चाहेगा तो वे कश्मीर मुद्दे पर बैठकर बात करेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों की बातचीत से ही कश्मीर मुद्दे का हल निकलेगा। उन्होंने कहा कि कश्मीर मुद्दे का हल निकलना चाहिए।

प्रेस को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि चुनाव से पहले भारतीय मीडिय ने मुझे लोगों के सामने ऐसे पेश किया, जैस मैं किसी बॉलीवुड फिल्मों का विलेन हूं। इमरान खान उन खबरों का जिक्र कर रहे थे, जिसमें उन्हें भारतीय मीडिया द्वारा एक ऐसे पार्टी का प्रमुख बताया गया था, जिन्हें पाकिस्तान की आर्मी का समर्थन है और उन्हें आर्मी समर्थित भावी प्रधानमंत्री के तौर पर दिखाया गया।

मीडिया को संबोधित करते हुए इमरान खान ने पाकिस्तान से आतंकवाद को खत्म करने की प्रतिबद्धता को भी दर्शाया। उन्होंने कहा, “देश में आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के अभियान की जिम्मेदारी मुझसे और मेरे मंत्रियों से शुरू होगी। हम एक उदाहरण पेश करेंगे और देश को बताएंगे कि जवाबदेही व्यापक तौर पर जरूरी है।”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: