ममता बनर्जी का बीजेपी-आरएसएस पर बड़ा हमला,कहा, ये लोग देश में तालिबान कर रहे हैं पैदा

कोलकाता में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बीजेपी और आरएसएस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश में भीड़ द्वारा हत्याएं की जा रही हैं, इससे लगता है कि वे लोगों के बीच तालिबान को पैदा कर रहे हैं।

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को उखाड़ फेंकने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बिगुल फूंक दिया है। कोलकाता के धर्मतल्ला इलाके में शहीद दिवस के मौके पर तृणमूल युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रम में ममता बनर्जी ने ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ अभियान की घोषणा की। अभियान की शुरूआत 15 अगस्त से होगी। अभियान का मकसद आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराना है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधाते हुए कहा, “जिस तरह से देश में भीड़ द्वारा हत्याएं की जा रही हैं, इससे लगता है कि वे लोगों के बीच तालिबान पैदा कर रहे हैं। बीजेपी और आरएसएस में कुछ लोग अच्छे हैं, जिनकी मैं इज्जत करती हूं। लेकिन कुछ ऐसे हैं जो गंदा खेल खेल रहे हैं।”

ममता बनर्जी ने इस कार्यक्रम में यह दावा भी किया कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस राज्य की 42 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ अभियान के जरिए उनकी पार्टी बीजेपी को पटखनी देगी और इस अभियान से राज्य में उनकी पार्टी के लिए आगामी लोकसभा चुनाव में रास्ता साफ हो जाएगा।

बता दें कि हर साल 21 जुलाई को तृणमूल कांग्रेस शहीद दिवस के रूप में मनाती है। 1993 में इसी दिन पुलिस फायिरिंग में तृणमूल युवा कांग्रेस के 13 कार्यकर्ताओं की पुलिस फयरिंग में मौत हो गई थी। जिस वक्त यह घटना हुई थी उस वक्त ममता बनर्जी तृणमूल युवा कांग्रेस की अध्यक्ष थीं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: