IndiaNews

पुलवामा हमला: डाकू मलखान सिंह ने कहा, सरकार इजाजत दे तो बोल देंगे पाकिस्तान पर धावा, लगा देंगे होश ठिकाने

पुलवामा आतंकी हमले में 40 CRPF जवानों की शहादत के बाद देश में गुस्सा है। लोग पाकिस्तान से बदला लेने की बात कर रहे हैं। हर कोई अपने तरीके से पाकिस्तान पर गुस्सा निकाल रहा है।

गुस्सा जाहिर करने की इसी कड़ी में दस्यु सरगना मलखान सिंह का बयान आया है। डाकू मलखान सिंह ने तो पाकिस्तान के होश ठिकाने लगाने की बात कह दी है। मलखान सिंह ने कहा कि अगर सरकार इजाजत दे तो अपने साथियों के साथ मैं पाकिस्तान पर धावा बोल दूंगा और उसके होश ठिकाने लगा दूंगा।

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि के लिए मलखान सिंह एक कार्यक्रम में कानपुर गए थे। उन्होंने कहा, “मध्यप्रदेश में 700 बागी बचे हैं। अगर सरकार चाहे तो बिना शर्त, बिना वेतन हम बॉर्डर पर देश के लिए मर मिटने को तैयार हैं। हमने 15 साल बीहड़ों में कथा नहीं बांची है। मां भवानी की कृपा रही, तो मलखान सिंह का कुछ नहीं बिगड़ेगा। हां, पाकिस्तान को जरूर धूल चटा दूंगा। उसको उसकी औकात दिखा दूंगा।”

यही नहीं मलखान सिंह ने ये भी कहा कि हमसे लिखवा लिया जाए कि हम मारे जाएं तो कोई जुर्म नहीं। बचा हुआ जीवन हम लगाने को तैयार हैं। अगर इसमें पीछे हट जाए तो नाम मलखान सिंह नहीं।

एक वक्त था जब बीहडडों में डाकू मलखान सिंह का खौफ था। उसके खौफ से लोग थरथर कांपते थे। 1982 में मलखान सिंह ने हथियार डाल दिए थे और अध्यात्मिक मार्ग अपना लिया था। जिस वक्त डाकू मलखान ने सिंह ने सरेडर किया था, उस वक्त अर्जुन सिंह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.