JNU में फिर बवाल, मास्क पहने, डंडे लिए छात्राओं पर हमला करने वाले कौन थे? सामने आया वीडियो, देखें

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में बड़ा बवाल हुआ है। कैंपस में घुसकर छात्रों से मारपीट की गई है।

कैंपस का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग मस्क पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथों में डंडे भी हैं, जिससे वे छात्रों पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। छात्राएं चीख रही हैं, चिल्ला रही हैं। ये पूछ रही हैं कि ये जो मास्क पहने और हाथों में डंडे लिए हुए हैं ये कौन हैं। हाथों में डंडे लिए जब ये लोग छात्राओं की ओर बढ़ते हैं तो उन्हें छात्राएं रुकने के लिए कह रही हैं। पूरे कैंपस में किस तरह का माहौल था, वीडियो में देखा जा सकता है।

मॉस्क पहने हुए कौन लोग थे, कहां से आए और क्यों हमला किया फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है। कैंपस में हंगामे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को काबू में करने की कोशिश की। हमले में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइश घोष घायल हुई हैं। उन्होंने कहा कि मुझे मास्क पहने गुंडों ने बेरहमी से पीटा है। मेरे ऊपर नकाब पहने लोगों ने हमला किया है। बताया जा रहा है कि 25 छात्र घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर, छात्र संघ ने दावा किया है कि ये बवाल लेफ्ट और एबीवीपी के छात्रों के बीच हुआ है। कहा जा रहा है कि विंटर सेमेस्टर रजिस्ट्रेशन के लिए 5 जनवरी आखिरी दिन था। ऐसे में छात्र रजिस्ट्रेशन करवाना चाहते थे। लेकिन लेफ्ट और छात्र संघ ने उनको रोकने की कोशिश की। इस दौरान छात्रों के दोनों गुट आपस में भिड़ गए। इस पूरे बवाल में मास्क पहने और हाथों में डंडे लिए कैंपस में लोग कहां से आए? वो कौन थे? इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। पूरी घटना का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: