कमलेश तिवारी हत्याकांड: गिरफ्तार मुख्य आरोपी अशफाक के बारे में बड़ा खुलासा, हिंदू सहयोगी का रूप धारण कर रची थी साजिश!

कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार दो मुख्य आरोपियों में से एक अशफाक शेख के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है।

गुजरात पुलिस के मुताबिक, अशफाक शेख ने अपने हिंदू सहयोगी का रूप धारण कर हत्यी की साजिश रची थी। पुलिस से मिली सूचना के अनुसार, आरोपी अशफाक शेख गुजरात के सूरत में एक फार्मा कंपनी में मैनेजर था। उसने अपने हिंदू सहयोगी रोहित सोलंकी के आधार कार्ड में तस्वीर को बदलकर उसका रूप धारण किया। इसी फर्जी पहचान के आधार पर अशफाक ने कमलेश तिवारी के एक सहयोगी से जान पहचान की। इस दौरान उसने हिंदू समाज पार्टी में अंदर तक पैठ बनाई।

खबरों के मुताबिक, अशफाक शेख ने हिंदू समाज पार्टी के गुजरात अध्यक्ष जैमिन दवे तक पहुंच बना ली थी। वो उनसे हमेशा संपर्क में रहता था। इस दौरान अशफाक ने जैमिन दवे के सामने खुद को हिंदुत्‍व का कट्टर समर्थक साबित कर उनका विश्वास जीत लिया। यहीं से उसने कमलेश तिवारी तक अपनी पहुंच बनाई और फिर हत्या की साजिश रची।

गौरतलब है कि हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। दो भगवाधारी हमलावर दफ्तर में घुसे थे। इस दौरान उन्होंने कमलेश तिवारी पर फायरिंग की। जब पिस्टल में गोली फंस गई तो उन्होंने कमलेश तिवारी का गला रेत दिया और मौके से फरार हो गए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: