IndiaNews

कर्नाटक में गिरेगी कांग्रेस-जेडीएस की सरकार? सीएम कुमारास्वामी ने दिया बड़ा बयान

कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस की सरकार गिरने वाली है? ये सवाल इस लिए है, क्योंकि गठबंध की सरकार चला रहे सीएम एचडी कुमारास्वामी ने बड़ा बयान दिया है।

सीएम एचडी कुमारास्वामी, कांग्रेस विधायकों के बीच चल रहे विवाद और उनके बयान से परेशान हो चुके हैं। कुमारास्वामी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “अगर किसी को मेरे काम करने का तरीका मंजूर नहीं है तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। कांग्रेस को अपने विधायकों को काबू करना चाहिए और मामले को सुलझाना चाहिए। अगर वो खुली बैठकों में मेरे खिलाफ टिप्पणी करते रहेंगे तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।”

कुमारस्वामी ने आगे कहा, “मैं कुर्सी से चिपकर रहना नहीं चाहता हूं। उपमुख्यमंत्री (जी. परमेश्वरा) और मैं अच्छा काम करने की कोशिश कर रहे हैं और एकसाथ काम कर रहे हैं।”

कुमारास्वामी ने यह प्रतिक्रिया कांग्रेस के दो मंत्रियों के बयान पर दी है। कांग्रेस के दो मंत्रियों ने रविवार को आरोप लगाया था कि कुमारास्वामी प्रशासन के तहत 7 महीनों में यहां कोई विकास का काम नहीं हुआ है। दोनों मंत्रियों ने ये दावा भी किया था कि पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया उनके नेता हैं और वो एक बेहतर मुख्यमंत्री थे।

कुमारास्वामी ने दावा किया कि पिछले 8 महीनों में गठबंधन सरकार ने अकेले बेंगलुरु में 1 लाख करोड़ रुपये निवेश किया है। उन्होंने कहा कि लेकिन, अच्छा शासन करने के लिए हमें सभी विधायकों के समर्थन की जरूरत है।

गठबंधन साथियों के नोकझोंक के बीच परमेश्वरा ने कहा कि इसमें कुछ गलत नहीं है अगर कांग्रेस नेता यह कहते हैं कि सिद्धारमैया उनके नेता है। परमेश्वरा ने कहा, “उनके यह कहने में क्या बुराई है कि सिद्धारमैया उनके नेता हैं? वह हमारे कांग्रेस विधायक दल के नेता हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री के रूप में बीते 5 सालों में बढ़िया काम किया है। उन्होंने सिद्धारमैया के सीएम रहते हुए, उनके बेहतरीन काम के आधार पर अपनी निजी राय रखी। इसमें कोई परेशानी की बात नहीं है।”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Discover more from News Nukkad

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading