राहुल गांधी ने खोली सीएम केजरीवाल की ‘पोल’, बताया- किसने खोला बीजेपी के लिए दरवाजा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के सदर इलाके में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विश्वास जताया कि दिल्ली में अगली सरकार उन्हीं की पार्टी की होगी।

राहुल गांधी ने दिल्ली के मौजूदा सीएम और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें इस बात पर विचार करना चाहिए कि 2014 में कांग्रेस के बारे में किसने झूठ बोला और बीजेपी के लिए दरवाजा खोल दिया। उन्होंने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं होने की वजह भी बताई।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “मैंने उनसे (केजरीवाल से) कहा कि हमें दिल्ली की सभी सातों सीट जीतनी चाहिए। मैंने उनसे कहा कि आप 4 सीट पर लड़ें, तीन पर कांग्रेस लड़ेगी। पहले उन्होंने कहा कि ठीक। जैसे ही मैंने इसे मंजूरी दी, उन्होंने हरियाणा और पंजाब की बात उठा दी। यहीं से गठबंधन की बात टूट गई।” जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि लोग इस पर विचार करें कि कौन पार्टी पूरे देश में बीजेपी को कड़ी चुनौती दे रही है।

उन्होंने कहा, “जहां कहीं भी मोदी गए, हमने, कांग्रेस ने, हर जगह उनका मुकाबला किया। हमने उन्हें कई राज्यों में हराया। अगर भारत में कोई पार्टी बीजेपी को रोक सकती है तो वो कांग्रेस है। ये विचारधाराओं की लड़ाई है। मैं आपसे गारंटी के साथ कह रहा हूं कि कांग्रेस, बीजेपी को हराएगी।”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: