राजस्थान: अलवर के बाद बाड़मेर में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने दलित युवक को पीट-पीटकर मार डाला

राजस्थान के अलवर के रामगढ़ में हुए मॉब लिंचिंग का मामला अभी थमा भी नहीं था कि दूसरा मामला बाड़मेर में सामने आया है। यहां के रामसर थाना इलाके में भीड़ ने दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। पुलिस के मुताबिक, युवक खेताराम मुस्लिम युवती से प्रेम करता था और अक्सर वह युवती से मिलने जाया करता था। यही बात युवती के परिजनों को नागवार गुजरी और लिंचिंग की वारादात को अंजाम दे डाला।

जब युवती के परिजनों को इस बात की खबर लगी कि खेताराम नाम का युवक, युवती से मिलने आता है तो वे आगबबूला हो गए। बताया जा रहा है कि युवक को युवती के परिजनों ने बहाने से शनिवार को बुलाया और कुछ लोगों के साथ मिलकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद युवक के शव को सुनसान इलाके में फेंक दिया। इलाके में शव होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू की।

पुलिस ने बताया कि गंभीर चोट लगने की वजह से युवक की मौत हुई है। पुलिस के मुताबिक युवक, युवती से करीब 2 सालों से संपर्क में था। पुलिस का कहना है कि युवक शादीशुदा था और उसके बच्चे भी हैं। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी के आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: