क्या कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं एसपी सांसद आजम खान?

अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के सीनियर लीडर और सांसद आजम खान पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जमीन कब्जाने के आरोप में आजम खान को गिरफ्तार किया जा सकता है।

आरोप है कि आजम खान ने रामपुर में फर्जी दस्तावेज के आधार पर अपने करीबी पूर्व सीओ आले हसन की मदद से मौलाना अली जौहर विश्वविद्यालय जमीन हड़प ली, जिसकी कीमत कई सौ करोड़ रुपये की है। जमीन कब्जाने के मामले में आजम खान पर केस दर्ज किया गया है। न्यूज एजेंसी INS के मुताबिक आजम पर जबरन जमीन कब्जाने के लिए करीब दो दर्जन किसानों को गैरकानूनी तरीके से हिरासत में रखवाने के साथ ही उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप है।

रिपोर्ट के मुताबिक रामपुर के एसपी अजय पाल शर्मा ने कहा है कि 26 किसानों ने आरोप लगाया है कि आजम खां और आले हसन ने अवैध रूप से उन्हें हिरासत में लिया और उनकी कई हजार हेक्टेयर जमीन हासिल करने के लिए फर्जी कागजात पर हस्ताक्षर करने का दबाव डाला। जब किसानों को दस्तखत करने से मना किया तो उनकी जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया।

एसपी अजय पाल शर्मा ने कहा है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और इस केस में आजम खान को गिरफ्तार भी किया जा सकता है। खबरों के मुताबिक आजम खान पर कोसी नदी के किनारे 5 हजार हेक्टेयर की ज्यादा की जमीन पर कैबिनेट मंत्री के पद का गलत इस्तेमाल करने का भी आरोप है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: