EntertainmentNews

सपना चौधरी नहीं बनना चाहती थीं डांसर!

अपने डांस से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी डांसर नहीं बल्कि पुलिस इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं। घर के आर्थिक हालात ठीक नहीं होने की वजह से उन्हें बीच में पढ़ाई छोड़नी पड़ गई।

जिसकी वजह से उन्हें अपने ख्वाब के साथ समझौता करना पड़ा। जब सपना की उम्र महज 18 साल की थी तभी उनके पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। पिता के निधन के बाद घर चलाने के लिए सपना ने डांसिंग का रास्ता चुन लिया।

सपना असल जिंदगी में पुलिस अधिकारी भले ना बन पाई हों, लेकिन बड़े पर्दे पर उन्होने इस किरदार को जरूर जी लिया। सपना चौधरी की शुक्रवार को पहली फिल्म रिलीज हो गई है। जिसमें उन्होंने IPS अफसर का रोल निभाया है। उनकी फिल्म का नाम है ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’।

अपने बिंदास अंदाज से सुर्खियां बटोरने वाली सपना चौधरी ने एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। उनकी पॉपुलैरिटी इतनी है कि वो हरियाणवी के अलावा भोजपुरी, हिंदी, पंजाबी, सिनेमा में भी कई आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। उनके लाइव कन्सर्ट काफी फेमस रहते हैं। उनके चाहने वाले अपने पसंदीदा डांसर की एक झलक पाने के बेताब रहते हैं।

फेमस होने के बाद सपना चौधरी ने खुद को काफी बदला है। उन्होने अपने लुक्स पर काफी ध्यान दिया है। जिसकी वजह से उनका जबरदस्त मेकओवर देखने को मिला है। अपने इसी लुक्स की वजह से अब वो इंटरनेट सेंसेशन बनी चुकी हैं। उनकी फोटोज और डांस वीडियो अक्सर वायरल होते हैं। आपको बता दें कि 2018 में गूगल पर सर्च की जाने वाली सेलिब्रेटीज की लिस्ट में तीसरे नंबर पर थीं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Discover more from News Nukkad

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading