शिपाल यादव ने एसपी-बीएसपी पर फिर बोला हमला, इस सीट से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

उत्तर प्रदेस के इटावा में गणतंत्र दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम के दौरान प्रगतिशील समाज पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यावद ने एक बार फिर एसपी-बीएसपी गठबंधन पर निशाना साधा।

शिवपाल यादव ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा, “बताओ ऐसे लोगों पर विश्वास किया जा सकता है जो अपने बाप और चाचा को भी धोखा दे। बताओ क्या-क्या नहीं किया मैंने। पढ़ाई से लेकर के, क्या-क्या नहीं किया मैंने। नेता जी को कौन कहता था कि मुलायम यादव जी गुंजों के सरदार हैं। एसपी में सारे लोग गुंडे हैं?”

प्रगतिशील समाज पार्टी के प्रमुख ने आगे कहा, “वो भी बहन जी है, न नेता जी ने बहन जी बनाया, न हमने बहन जी बनाया तो अखिलेश की बुआ कहां से बन गईं? और बताओ बुआ का कोई भरोसा है कहां चली जाएं।” मंच से शिवपाल यादव ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि वो आगामी लोकसभा चुनाव फिरोजाबाद से लड़ेंगे। इस सीट से शिपाल के चचेरे भाई और एसपी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव सांसद हैं।

शिवपाल यादव के बयान के बाद उनके बयान पर रामगोपाल यादव ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में किसी को कहीं से भी चुनाव लड़ने का अधिकार है। शिवपाल फिरोजाबाद से चुनाव लड़ें, मुझे कोई ऐतराज नहीं है।

गौरतलब है कि पिछले से अखिलेश यादव पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। समाजवादी पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने प्रगतिशील समाज पार्टी किया था। उन्होंने ऐलान किया था कि 2019 के लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: