लखनऊ में सोनाक्षी सिन्हा ने मां पूनम सिन्हा के लिए किया रोड शो, अलग अंदाज में आईं नजर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने शुक्रवार को अपनी मां पूनम सिन्हा के लिए रोड शो किया। पूनम सिन्हा लखनऊ समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं।

रोड शो में सोनाक्षी के साथ उनके भाई कुश सिन्हा, मां पूनम और अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव भी शामिल हुईं। ये रोड शो लखनऊ के 3 विधानसभा इलाकों से होकर गुजरा। रोड शो को लेकर पुराने लखनऊ में लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला।

इस रोड शो में हजारों की संख्या में समजावादी पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए। सोनाक्षी का रथ जैसे ही कैसरबाग पहुंचा, बिजली के तारों के मकड़जाल में रथ फंस गया। तभी रथ पर सवार सुरक्षा गार्डो ने डंडे की मदद से तारों को ऊपर उठाया। उसके बाद रथ आगे बढ़ा। इसके चलते कैसरबाग, बीएन रोड, लाटूश रोड, कैंट रोड और बारादरी रोड पर भीषण जाम लग गया।

रोड शो हजरतगंज चौराहे से मेफेयर सिनेमा से होते हुए नावेल्टी सिनेमा, लालबाग, कैसरबाग चौराहा, कैसरबाग बसअड्डा, महिला कॉलेज, मौलवीगंज, रकाबगंज चौराहा, नक्खास चौराहा, अकबरी गेट से चरक चौराहा, चौक चौराहा से कोनेश्वर चौराहा होते हुए घंटाघर चौक पर खत्म हुआ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: