गोरखपुर में दिनदहाड़े युवती के अपहरण से मचा हड़कंप! पूरा मामला सुनकर रह जाएंगे दंग

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चिलुआताल इलाके में बाजार से दिन दहाड़े ऑटो चालक ने तीन युवकों के साथ मिलकर एक युवती का अपहरण कर लिया।

युवती के अपहरहण के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि युवती का अपहरण करने के बाद आरोपी सुनसान जगह पर ले गए। युवती को इन लोगों ने चार घंटे तक बंधक बनाए रखा। परिजनों द्वारा काफी हाथ-पैर जोड़ने पर रात में गांव के बाहर युवती को छोड़कर अपहरणकर्ता फरार हो गए।

युवती के परिजनों की शिकायत के आधार पर चिलुआताल थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बाकी के आरोपियों की तलाश जारी है।

युवती के परिजनों ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार की शाम को बाजार से घर आने के लिए युवती आटो में बैठी। कुछ दूर चलने के बाद आटो चालक ने फोन कर गांव के तीन युवकों को बुला लिया और ऑटो में बैठा लिया। युवकों के कहने पर आटो चालक युवती को लेकर छामू स्थान पुल पहुंचा।

युवती के मुताबिक, इस दौरान उसने ऑटो से उतरे की कोशिश की लेकिन युवकों ने ऑटो से उसे उतरने नहीं दिया। चार घंटे बाद युवक, युवती को लेकर गांव पहुंचे और गांव के बाहर उसे छोड़कर फरार हो गए। परिजनों के अनुसार, 6 महीने पहले भी आरोपियों ने उनकी बेटी के साथ अभद्रता की थी।

आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि बीती 8 नवंबर की रात को आटो चालक ने युवती को अकेला पाकर रेप की कोशिश भी की थी। अब एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: