वाराणसी के ज्योतिषियों ने कर दी भविष्यवाणी, पढ़िए किसकी बनने जा रही है सरकार

लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित हो जाएंगे। गुरुवार को इस ये पता चल जाएगा कि आखिर मोदी दोबारा सत्ता पर काबिज होंगे या फिर किसी और की सरकार बनेगी।

चुनाव के नतीजे घोषित होने से पहले पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के ज्योतिषियों ने इस बात की भविष्यवाणी कर दी है कि आखिर किसकी सरकार बनने जा रही है। वाराणसी के ज्योतिषियों के अनुसार, देश में राजनीतिक अस्थिरता के आसार हैं। ज्योतिषियों के मुताबिक, शनि, राहु और गुरु की तिकड़ी एग्जिट पोल के आंकड़ों को बिगाड़ सकती है, और इससे केंद्र में नई सरकार बनाने में कुछ परेशानी आ सकती है।

वाराणसी के ज्योतिषियों के मुताबिक,  ग्रहों की ये स्थिति बीजेपी को लोकसभा में सबसे बड़ी पार्टी तो बना सकती है, लेकिन हो सकता है कि बीजेपी बहुमत तक न पहुंच सके। पंडित ऋषि द्विवेदी के अनुसार, ग्रहों की स्थित के कारण लोकतंत्र में अस्थिरता है और ये चुनाव के परिणामों में दिखेगा।

उन्होंने कहा, “ग्रहों की इस स्थिति के कारण कोई भी सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। एनडीए को 220-240 सीटें मिल सकती हैं, वहीं भाजपा 140-160 सीटों तक रह सकती है। यूपीए को 110-140 सीटें मिल सकती हैं।”

द्विवेदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं, जो अपना आधार भी बढ़ाएंगी।

एक अन्य ज्योतिषी पंडित दीपक मालवीय ने भी कहा कि सरकार गठन में काफी परेशानी आ सकती है और नरेंद्र मोदी का व्यक्तिगत भविष्य भी संकेत देता है कि सरकार गठन के लिए उन्हें समझौते करने पड़ सकते हैं। मालवीय ने कहा, “पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, मेघालय, मिजोरम, आंध्र प्रदेश और केरल की पार्टियां सरकार गठन के लिए महत्वपूर्ण साबित होंगी।”

कांग्रेस के बारे में उन्होंने कहा कि पार्टी अपना स्थिति मजबूत करेगी और उसका वोट प्रतिशत भी बढ़ेगा, लेकिन दिल्ली की कुर्सी से दूर रहेगी।

ज्योतिषी गणेश प्रसाद मिश्र भी अन्य दोनों ज्योतिषियों के अनुमान से सहमत हैं, बल्कि वो ये भी कहते हैं कि ग्रहों की स्थित के कारण 16वीं लोकसभा के कई चेहरे 17वीं लोकसभा में नहीं दिखाई देंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: