गाजीपुर: सेवराई में मीडिया प्वाइंट पर हुई महा-ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के सेवारई तहसील मुख्यालय के पास मीडिया प्वाइंट पर महा-ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की मासिक बैठक हुई।

बैठक में पत्रकारों के साथ समाचार संकलन के दौरान हो रहे दुर्व्यवहार, उन पर हो रहे हमले एवं संगठन को मजबूती प्रदान करने पर चर्चा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के सेवराई तहसील अध्यक्ष सत्या उपाध्याय ने कहा कि मासिक बैठक करने का मकसद संगठन को मजबूती प्रदान करना और पत्रकार साथियों के दुख दर्द में साथ होना होता है। उन्होंने कहा कि आपके हर सुख-दुख में संगठन आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा।

समाचार संकलन के दौरान हो रहे उत्पीड़न और समस्याओं पर विवेक सिंह ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान सेवराई तहसील पर पत्रकारों को नाहक आधा घंटा रोक कर अंदर न जाने देने का मुद्दा उठाया। इस पर तहसील अध्यक्ष द्वारा इस बात को जिलाधिकारी के समक्ष रखने की बात कही गई। इस मौके पर जिला महासचिव नसीम खान, संदीप शर्मा, इजहार खान, हैदर अली खान, विवेक सिंह, उपेंद्र सिंह, डॉ. राणा सिंह, हैदर अली, डॉ. प्रेम यादव, नुरुल होदा, गुलाम मोहम्मद, वसीम अकरम आदि पत्रकार मौजूद रहे।

(सेवराई तहसील से इजहार खान की रिपोर्ट)

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: