उत्तर प्रदेशIndiaNews

कमलेश तिवारी के बेटे ने योगी की पुलिस और प्रशासन को लेकर दिया बड़ा बयान, अब क्या करेगी सरकार?

हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड की गुत्थी भले ही उत्तर प्रदेश की पुलिस सुलझाने का दावा कर रही हो, लेकिन कमलेश के परिजनों का यूपी पुलिस पर बिलकुल भी भरोसा नहीं है।

कमलेश तिवारी की हत्या से उनके परिजन बेहद गुस्से में हैं। वो मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहें। कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। सत्यम तिवारी ने कहा कि उन्हें किसी पर भी भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता को सुरक्षा दी गई थी, बावजूद इसके उनकी हत्या कर दी गई। सत्यम तिवारी ने कहा कि ऐसे वो प्रशासन पर भी कैसे भरोसा कर सकते हैं।

कमलेश तिवारी के बेटे ने मौजूदा एसआईटी की जांच पर भी भरोसा नहीं जताया है। उन्होंने कहा कि हम चाहते है कि मेरे पिता की हत्या की जांच NIA करे। सत्यम तिवारी ने ये मांग इसलिए भी की है, क्योंकि इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि कमलेश तिवारी आतंकी संगठन ISIS के निशाने पर थे। 2017 में गुजरात एटीएस की गिरफ्त में आए ISIS के दो आतंकियों ने पूछताछ में इस बात का खुलासा किया था। आतंकियों के आकाओं ने उन्हें कमलेश का यू-ट्यब वीडियो दिखाकर कहा था कि हम लोगों को इसकी हत्या करनी है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को दफ्तर में घुसकर भगवा कपड़े पहने दो बदमाशों ने कमलेश तिवारी की हत्या कर दी थी। पहले बदमाशों ने कमलेश पर फायरिंग की, जब गोली नहीं चली तो उन्होंने चाकू से कमलेश तिवारी का गला रेत दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किय है। तीन आरोपियों की गिरफ्तारी गुजरात से हुई है। वहीं दो आरोपियों की गिरफ्तारी यूपी से ही हुई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Discover more from News Nukkad

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading