उत्तराखंड: दो किलो चरस के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, तस्करी का तरीका जान उड़े पुलिस वालों के होश!

उत्तराखंड में नशीले पदार्थ की तस्करी बढ़ने लगी है। खास कर कुमाऊं मंडल में आए दिन नशे की तस्करी की खबरें आती रहती हैं। पुलिस भी लगातार इन तस्करों पर शिकंजा कसने में लगी है।

हालही में बागेश्वर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बागेश्वर पुलिस ने दो लाख रुपये की चरस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक ये तस्कर पौड़ी गढ़वाल जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि तीनों के खिलाफ NDPC एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि बागेश्वर जिले में कपकोट थानाध्यक्ष कैलाश सिंह बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक से तीन तस्कर आ रहे थे। पुलिस को तीनों पर शक हुआ तो उनसे पूछताछ की गई। जब पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 2 किलों 110 ग्राम चरस बरामद किया गया। जिसके बाद तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई चरस की कीमत दो लाख रुपये आकी जा रही है।

वहीं गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान दलजीत सिंह पुत्र शम्भू सिंह निवासी शिवपुरी, थाना कोटद्वार, जिला पौड़ी गढ़वाल और स्कूटी से विशाल काला पुत्र राजीव काला, शुभम आर्या पुत्र राकेश कुमार निवासी पदमपुर थाना कोटद्वार, जिला पौड़ी गढ़वाल हुई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: