चमोली: कार दुर्घटना में जान गंवाने वाले दोनों BJP नेताओं को नम आंखों से विदाई, सीएम भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे

चमोली के पीपलकोटी के पास भनेरपानी में कार दुर्घटना में जान गंवाने वाले दोनों बीजेपी नेताओं को यहां पहुंचकर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने श्रद्धांजलि दी।

पीपलकोटी से जोशीमठ जाते समय शनिवार को बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष और बदरी-केदार मंदिर समिति के निवर्तमान अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल की कार भनेरपानी के पास अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिरने के बाद अलकनंदा में समा गई थी। हादसे के बाद सूचना मिलते ही पुलिस और एनडीआरएफ की टीम पहुंची थी और शनिवार रात से ही रेस्क्यू अभियान चला रही थी। टीम को रविवार को सर्च अभियान के दौरान पहाड़ी पर दो शव फंसे मिले। खड़ी पहाड़ी और अलकनंदा नदी के तेज बहाव की वजह से रेस्क्यू टीम को मुश्किलों को सामना करना पड़ा।

सोमवार दोपहर को एनडीआरएफ के जवानों ने अलकनंदा नदी के ऊपर से रस्सी डालकर नदी पार की। इसके बाद जवानों खाई से शवों को स्ट्रेचर पर बांधकर लाने में कामयाब हुए। शवों को एंबुलेंस के जरिए पोस्टमॉर्टम के लिए पीपलकोटी लाया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद अंतिम दर्शन के लिए दोनों नेताओं के पार्थिव शरीर को नवोदय विद्यालय गेट के पास रखा गया था। यहां पहुंचकर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत दूसरे बीजेपी नेताओं ने अंतिम दर्शन किए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: