चमोली: आदमखोर गुलदार ने मजदूर को बनाया निवाला! बोल्डरों के बीच से घसीटता हुआ ले गया, दहशत में लोग

उत्तराखंड में जंगली जानवरों का इंसानों पर हमले का सिलसिला जारी है। पहाड़ी जनपदों में सबसे ज्यादा खौफ भालू और गुलदार का है।

आए दिन गुलदार द्वारा लोगों पर हमले की खबरें आती रहती है। हाल ही में चमोली जिले से एक ऐसी ही खबर सामने आई है जहां एक गुलदार ने मजदूर को अपना निवाला बना लिया।

जानकारी के मुताबिक बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोशीमठ के बलदोडा के पास गुलदार के हमले से एक मजदूर की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मजदूर के मरने के बाद गुलदार उसके शव को सड़क पर गिरे बोल्डरों से होते हुए ले गया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मजदूर देर रात को शौच के लिए गया था। इसी बीच गुलदार ने उस पर हमला कर अपना निवाला बना लिया। बताया जा रहा है कि मृतक नेपाली मूल का है, जो कि ऑल वेदर रोड निर्माण कार्य में मजदूरी करता था

आपको बता दें ये घटना बुधवार देर रात की है। लोगों को इस बात की जानकारी जब लगी जब जब मजदूर के अन्य साथियों ने उसकी खोजबीन की। इस दौरान साथी मजदूरों को पत्थरों के बीच मजदूर का क्षत-विक्षत शव दिखाई दिया। उधर, इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: