बड़ी खबर: उत्तराखंड के बड़े नौकरशाह के अपहरण को लेकर मंत्री का पत्र, शासन में मचा हड़कंप!

उत्तराखंड शासन से संबंधित एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर ना सिर्फ लोग हैरान हैं बल्कि पुलिस मुख्यालय में भी हड़कंप मच गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तराखंड सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री रेखा आर्य के विभागीय निदेशक और अपर सचिव वी ष्णमुगन के पिछले दो दिनों से लापता होने की खबर है।

मंत्री रेखा आर्य ने उनकी तलाश के लिए देहरादून डीआईजी अरुण मोहन जोशी को एक पत्र भी लिखा है। जिसमें उन्होंने वी ष्णमुगन के अपहरण की आशंका भी जताई है। आपको बता दें, आईएएस वी ष्णमुगन जो कि वर्तमान में अपर सचिव और निदेशक महिला सशक्तिकरण बाल विकास के पद पर कार्यरत हैं।

uttarakhahd
महिला और बाल विकास मंत्री द्वारा देहरादून डीआईजी को लिखा पत्र

डीआईजी को लिखे पत्र में कहा गया है कि वी ष्णमुगन 20 सितंबर (रविवार) से अपना फोन बंद कर अचानक गायब है। कई बार की कोशिश के बाद भी उनसे संपर्क नहीं हो पाया। पत्र में आईसीडीएस विभाग के अपर सचिव निदेशक वी.षणमुगम के अपहरण की आशंका जताई गई है।

इसके अलावा पत्र में लिखा गया है कि या तो वो स्वत् भूमिगत हो गए हैं। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र में लिखा है कि उनकी ढूंढ खोज करके उन्हें सकुशल वापस लाया जाए। दरअसल विभाग में आउटसोर्सिंग एजेंसी के टेंडर में अनिमियता व धांधली का आरोप निदेशक पर लग रहा है जिसके बाद मंत्री ने टेंडर को निरस्त कर दिया था ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: