देहरादून: BJP कार्यकर्ताओं ने मनाया प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान का जन्मदिन, लोगों से की ये खास अपील

उत्तराखंड भाजपा प्रदेश मंत्री और उत्तराखंड राज्य सहकारी संघ के निदेशक आदित्य चौहान का आज जन्मदिन है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं और आदित्य चौहान के साथियों द्वारा उनका जन्मदिन मनाया गया।

इस दौरान हजारों कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने भी आदित्य चौहान को जन्मदिन की बधाई दी। इनमें से एक राजधानी देहरादून के प्रेमनगर के रहने वाले धीरज बिष्ट भी थे। जो लंबे समय से बीजेपी के साथ जुड़े हुए हैं।

आपको बता दें, आदित्य चौहान की परिचय के मौहताज नहीं है। कोरोना काल में जरूरत मंदों तक मदद पहुंचाना हो या फिर छात्रों से जुड़ी किसी भी तरह की परेशानी। हर जगह आदित्य चौहान की मौजूदगी रही है। इसके अलावा सामाजिक कार्यों में भी आदित्य चौहान का बढ़ चढ़कर योगदान रहा है। अपने जन्मदिन के अवसर पर आदित्य चौहान ने लोगों से कोरोना से बचने के लिए खास अपील भी की है। साथ ही हर नियमों का पालन करने की अपील भी की।

बीजेपी कार्यकर्ता धीरज ने आदित्य चौहान को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा “लम्बे समय तक छात्र राजनीति मे संघर्षों का नेतृत्व करने वाले, युवाओं के प्रेरणास्रोत, मार्गदर्शक, उर्जावान, संघर्षशील, कुशल व्यक्तित्व के धनी, प्रखर वक्ता, हमेशा संगठन कार्यों में तत्पर रहने वाले प्रदेश मंत्री भाजपा उत्तराखण्ड एवं निदेशक उत्तराखण्ड राज्य सहकारी संघ आदरणीय बड़े भाई श्री आदित्य चौहान जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनन्त शुभकामनाऐं |

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: