देहरादून की स्नेहा का इंग्लैंड में शानदार प्रर्दशन, उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने दी शुभकामनाएं

देहरादून की क्रिकेटर स्नेहा राणा ने गजब कर दिया है। भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीमों के बीच ब्रिस्टल में टेस्ट मैच खेला गया।

इस टेस्ट के पहले दिन भारत की टीम की तरफ से देहरादून की स्नैहा राणा ने शानदार बॉलिंग की है। डेब्यू मैच में स्नेहा राणा ने 39 ओवर में 131 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। 39 ओवरों में उन्होंने 4 मेडन ओवर भी डाले।

टेस्ट क्रिकेट के डेब्यु मैच में 4 विकेट और 50 से अधिक रन बनाने का खिताब पाने वाली स्नेहा राणा को भारत की प्रथम और विश्व की चौथी महिला क्रिकेटर बनने पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने स्नेहा को अपनी बधाई और शुभकामनाएं दी।

साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि देवभूमि की क्रिकेटर स्नेहा राणा ने टेस्ट क्रिकेट के डेब्यु मैच में ऑल राउंडर प्रदर्शन कर भारतीय टीम को मजबूती प्रदान की है।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि स्नेहा राणा ने भारतीय टीम में अपनी मजबूत दावेदारी दिखाकर प्रदेश सहित देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित किया है। अग्रवाल ने कहा कि उत्तराखंड राज्य में प्रतिभाओं की कमी नहीं है बल्कि उन्हें एक अच्छा प्लेटफार्म देने की जरूरत है।

विधानसभा अध्यक्ष ने स्नेहा राणा के प्रदर्शन पर उनके माता-पिता एवं परिवारजनों को भी अपनी बधाई दी है एवं कामना की है कि स्नेहा राणा इसी प्रकार क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर देश का नाम रोशन करते रहे।

आपको बता दें कि स्नेहा देहरादून के सिनौला गांव की रहने वाली हैं। वो साधारण परिवार में पली-बढ़ी हैं। स्नेहा की माता गृहिणी हैं, जबकि पिता भगवान सिंह राणा अब इस दुनिया में नहीं है। पिता के निधन के बाद स्नेहा ने इंग्लैंड दौरे पर जाने का फैसला लिया। अब 3 विकेट लेकर उन्होंने ये सफलता पिता को समर्पित की है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: