हरिद्वार : SIT के साथ अब प्रशासन स्तर पर भी हो रही कुम्भ में फर्जी कोविड टेस्ट घोटाले की जांच, कई आधिकारियों से पूछताछ

हरिद्वार कुम्भ में हुए फर्जी कोविड टेस्ट घोटालें को लेकर जांच जारी है।

एक तरफ जहां घोटालें की जांच हरिद्वार पुलिस की एसआईटी टीम कर रही है जो तीन दिनों में कई सम्बन्धित अधिकारियों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं प्रशासन स्तर पर भी मामले की जांच की जा रही है जिसकी जिम्मेदारी मुख्य विकास अधिकारी को सौंपी गयी है। जिसमें अग्रिम कार्यवाही करते हुए मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टेस्ट करने वाली संस्थाओ को आगामी 24 जून तक कार्यलय में उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने का समय दिया गया है।

आपको बताते चले की हरिद्वार कुम्भ 2021 में कोविड 19 की रैपिड एटीजन\आरटीपीसीआर टेस्ट करने को लेकर मैक्स काॅरपेरेट सर्विस कुम्भ मेला और नलवा लैबोरेट्रीज प्राईवेट लिमिटेड हिसार एव डाॅ लालचंदानी लैब दिल्ली के द्वारा सैपल कलेक्शन की फर्जी एन्ट्री एवं फर्जी रिजल्द देने का मामला सामने आने के बाद जिला प्रशासन द्वारा मुख्य विकास अधिकारी नेतृत्व में एक जांच कमेटी बनायी गयी है।

जिसने तीनों ही संस्थाओं को उक्त फर्जीवाडे में अपना पक्ष रखने के लिए आगामी 24 जून गुरूवार शाम 5 बजे तक का समय दिया है। अगर उक्त समय तक आरोपी संस्थाए जांच अधिकारियों के समक्ष उपस्थित नहीं होते है तो समझा जाएगा कि उनको उक्त मामले में कुछ नहीं कहना है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: