उत्तराखंड में रफ्तार पकड़ रहा ‘आप’ का रोजगार गारंटी अभियान! गांव-गांव जाकर बेरोजगार युवाओं का रजिस्ट्रेशन करेगी पार्टी

आम आदमी पार्टी बिजली गारंटी अभियान की सफलता के बाद अब उत्तराखंड में रोजगार गारंटी को घर-घर पहुंचाने के पार्टी रोजगार गारंटी अभियान चलाएगी।

आप के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने ये बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही है। दिनेश मोहनिया ने कहा है कि आप के उत्तराखंड मुख्यमंत्री उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में पार्टी ने रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत की है। जिसे युवाओं का आपार समर्थन मिल रहा है। लोगों में आशा है अब सिर्फ मंत्रियों के रिश्तेदारों को ही नहीं, उत्तराखंड के आम आदमी को भी रोजगार मिलेगा।

उन्होंने आगे कहा कि आप कार्यकर्ता रोजगार गारंटी अभियान को हर विधानसभा में घर-घर तक ले जाएंगे। आप के 7000 कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में गांव-गांव जाएंगे और युवाओं का रजिस्ट्रेशन करेंगे। पूरे प्रदेश में 20 दिन तक चलने वाले इस अभियान में 10 हजार रोजगार अधिकार सभा का आयोजन किया जाएगा।

इस रजिस्ट्रेशन अभियान को http://www.kejriwalrozgarguarantee.com वेबसाइट पर ऑनलाइन भी चलाया जाएगा। मिस्ड कॉल के जरिए भी इस अभियान से युवाओं को जोड़ा जाएगा। युवा 7669100300 पर मिस्ड कॉल करके भी इस अभियान से जुड़ सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: