हरिद्वार: शांतिकुंज प्रमुख प्रणव पांड्या को रेप केस में बड़ी राहत, पुलिस से मिली क्लीन चिट

हरिद्वार के शांतिकुंज प्रमुख प्रणव पांड्या को पुलिस ने बड़ी राहत दी है। रेप के आरोप में पुलिस से प्रणव पांड्या को क्लीन चिट मिल गई है।

पुलिस को जांच में आरोप को लेकर ठोस सबूत नहीं मिले हैं। ऐसे में रेप की पुष्टि नहीं होने पर उन्हें पुलिस ने क्लीन चिट दे दिया। बीते मई के महीने में पीड़िता ने दिल्ली के विवेक विहार थाने में प्रणव पांड्या के खिलाफ केस दर्ज कराया था। दिल्ली पुलिस ने हरिद्वार पुलिस को इस मामले की जांच सौंपी थी।

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा था कि साल 2010 में जब वो 14 साल की थी तो 19 मार्च 2010 को गांव के एक व्यक्ति के साथ हरिद्वार पहुंची, जहां शांतिकुंज गायत्री परिवार में अच्छा भोजन, साधना, पढ़ाई और शादी का बहाना देकर चौके में भोजन व्यवस्था का काम दिलाया। 21 मार्च 2010 को उसे भोजन और प्रसाद बनाने के लिए रखा गया था।

पीड़िता के मुताबिक, जुलाई 2010 को वह शांतिकुंज के प्रमुख को कॉफी देने कमरे में गई। इसी दौरान कमरे का दरवाजा बंद कर दिया गया। आरोप है कि कमरे में उसके साथ रेप किया गया। पीड़िता के अनुसार, इसके एक हफ्ते के बाद दोबारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया और धमकी देकर किसी से घटना का जिक्र नहीं करने के लिए कहा गया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: