हरिद्वार में हादसे के बाद बड़ा बवाल, जमकर हुई तोड़फोड़

उत्तराखंड के हरिद्वार में बस से टक्कर के बाद महिला की मौके पर मौत हो गई।

हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर पथराव किया और सड़क जाम कर दी। बवाल की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और बस में बैठे यात्रियों को उतार कर सुरक्षित जगह पर पहुंचाया। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। हादसे में जान गंवाने वाली महिला गाधारौणा गांव में दिवाली की रात हुए खूनी संघर्ष के दौरान मारे गए युवक की चाची थी। हादसे के वक्त वो भतीजे की मौत के कागजात लेकर कोतवाली जा रही थी। तभी तेज रफ्तार बस ने महिला को टक्कर मार दी।

क्या है पूरा मामला?

मामला मंगलौर के लंढौरा क्षेत्र के गाधारौणा गांव का है। दिवाली की रात पटाखा जलाने को लेकर दो पक्षों की आपस में भिड़ंत हो गई। दोनों तरफ से जमकर लाठियां चलीं और पत्थरबाजी भी हुई। खूनी संघर्ष में अजय नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। परिजन उसे ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल ले गए। जहां इलाज के दौरान अजय की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गांव में जमकर बवाल भी हुआ। जिसके बाद पूरे गांव में पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी थी।

अजय का भाई सुनील, उसकी चाची शिमला देवी और दो और लोग अलग-अलग बाइक से मंगलौर कोतवाली जा रहे थे। उनके पास अजय की मौत से संबंधित कागज थे। सुनील की बाइक जैसे ही हाईवे के पास पहुंची पेट्रोल पंप के पास एक रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। भिड़ंत होते ही बाइक सवार महिला नीचे गिर पड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट में सुनील के पैर में भी चोट लगी है। हादसे के बाद ड्राइवर ने मौके से फरार होने की कोशिश की। इस दौरान गांववालों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: