उत्तराखंड: जब घर वालों ने नहीं दी प्रेम विवाह की इजाजत, युवक ने लगा ली फांसी, युवती ने खाया जहर

उत्तराखंड के हरिद्वार के पथरी थाना इलाके में जब घर वालों ने प्रेम विवाह की इजाजत नहीं दी तो युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

फेरुपुर गांव में जिस समय युवक कमरे में फांसी लगा रहा था, यवती भी वहां मौजूद थी। युवती ने जहर खाली। युवती को एम्स ऋषिकेश में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। उधर, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। युवक के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बताया जा रहा है कि युवक शशिकांत का करीब दो सालों से पड़ोस में अपने रिश्तेदारी में रह रही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक और युवती ने प्रेम प्रसंग के बार में अपने परिजनों को भी जानकारी दी थी, लेकिन परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हुए। इस बात से प्रेमी युगल बेहद दुखी थे।

बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह जब युवक शशिकांत अपने कमरे से नहीं निकला तो पिता ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद परिजनों ने दरवाजे को तोड़ दिया। अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। युवक का शव पंखे से लटकता हुआ मिला। वहीं, युवती कमरे में ही बेहोशी की हालत में पाई गई। युवती के परिजनों को इस बात की सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे परिजन युवती को अस्पताल ले गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: