हे राम! देवभूमि में ‘गंदा धंधा’, 6 लोग गिरफ्तार, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

हल्द्वानी पुलिस ने मंगलवार को अनैतिक देह व्यापार का धंधा करने वाले (सैक्स रैकेट) अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है।

पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरोह के सदस्य बाहर से आकर हल्द्वानी में गंदे धंधे को अंजाम देते थे। हल्द्वानी पुलिस के मुताबिक, गिरोह हल्द्वानी के होटलों में धनाढ्य लोगों को लड़की सप्लाई काम करता था। हफ्ते में 2 से 3 बार गिरोह हल्द्वानी आकर बड़े लोगों को लड़कियां मुहैया कराता था।

कोतवाली पुलिस के अनुसार, हल्द्वानी के सतवाल पेट्रोल पंप के पास एक इनोवा कार में कुछ संदिग्ध लोग हैं और वे अनैतिक कार्य को अंजाम दे रहे हैं। एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी के निर्देश पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग इकाई को गिरोह के पीछे लगाया गया है।

प्रभारी उपनिरीक्षक लता बिष्ट की अगुवाई में टीम ने मौके पर छापा मारकर गिरोह के सभी छह सदस्यों को दबोच लिया। गिरोह के सदस्यों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वे कार से अनैतिक धंधे को अंजाम देते हैं। ये भी पता चला कि गिरोह के सदस्यों के होटलों में सम्पर्क हैं और वो होटलों में अपने ग्राहकों की सप्लाई करते हैं।

फोन पर सम्पर्क करने के 10 से 15 मिनट के बीच वह उन्हें लड़कियां उपलब्ध करा देते हैं। इसके बदले वह ग्राहकों से प्रति रात के हिसाब से 12 से 15 हजार रुपये वसूलते हैं। मंगलवार को भी वो इसी धंधे के लिए हल्द्वानी आये थे और ग्राहकों के फोन का इंतजार कर रहे थे।

गिरोह में चार लड़कियां हैं जो अनैतिक देह व्यापार का धंधा करती हैं। इनमें एक उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के शीषगढ़ की, बाकी तीन पश्चिम बंगाल के कलियागंज, 24 परगना एवं स्याल्दा कोलकाता की रहने वाली हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ धारा 294/34 और अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम, 1956 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से गिरोह के बारे में और पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: