सेना भर्ती रैली का इंतजार कर रहे उत्तराखंड के युवाओं के लिए खुशखबरी! 20 दिसंबर से होगी रैली, इन नियमों को जान लें

उत्तराखंड में सेना भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। 20 दिसंबर से कोट्वदार में होने वाली सेना भर्ती का जिलेवार कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है।

सेना भर्ती रैली में शामिल होने वाले पंजीकृत युवाओं को उनका प्रवेश पत्र ई-मेल के जरिए भेज दिया गया है। रैली में कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट न लाने वाले युवा को रैली में हिस्स नहीं लेने दिया जाएगा। सेना भर्ती कार्यालय के भर्ती निदेशक कर्नल विनीत वाजपेयी के मुतबिक, 20 दिसंबर को कोटद्वार के गबर सिंह आर्मी कैंप में उत्तरकाशी जिले की पुरोला, मोरी, राजगड़ी, डूंडा, चिन्यालीसौड़, भटवाड़ी और बड़कोट तहसील के युवा हिस्सा लेंगे।

उन्होंने बताया कि 21 दिसंबर को उत्तरकाशी के बड़कोट और रुद्रप्रयाग जिले के ऊखीमठ, जखोली और बसुकेदार तहसील की भर्ती होगी। 22 दिसंबर को रुद्रयाग जिले के रुद्रप्रयाग तहसील और टिहरी गढ़वाल की प्रतापनगर, टिहरी, धनौल्टी, जाखणीधार, और नरेंद्रनगर तहसील की भर्ती होगी।

24 दिसंबर को टिहरी गढ़वाल के कंडीसौण, गाजा और कीर्तिनगर और चमोली से थराली, गैरसैंण, आदिबद्री तहसील के युवा हिस्सा ले सकेंगे।

25 दिसंबर को चमोली जिले के जोशीमठ, चमोली, कर्णप्रयाग, देवाल, नारायणबगढ़, नगासू, नंद्रप्रयाग और घाट के युवा, 26 दिसंबर को चमोली की पोखरी तहसील के साथ पौड़ी जिले की जाखणीखाल, बीरोंखाल और पौड़ी तहसील के युवा रैली में शामिल होंगे। 27 दिसंबर को लैंसडौन, सतपुली और श्रीनगर

28 को थैलीसैंण, धूमाकोट व चौबट्टाखाल, 29 को कोटद्वार, यमकेश्वर, और चाकीसैंण तहसील के युवाओं की भर्ती होगी। 30 दिसंबर को रुड़की, हरिद्वार और भगवानपुर और 31 दिसंबर को लक्सर व देहरादून जिले की देहरादून तहसील के युवाओं के लिए भर्ती होगी। 1 जनवरी को चकराता, विकासनगर, त्यूणी और 2 जनवरी को ऋषिकेश, डोईवाला और कालसी के युवा रैली में हिस्सा लेंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: