उत्तराखंड: घर के आंगन में छलका रहे थे जाम, क्रिकेट बॉल लगते ही भड़के, बच्चे को मारी गोली

उत्तराखंड के टिहरी में एक ऐसी घटना सामने जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। भिलंगना ब्लॉक के बासर पट्टी के भेटी गांव में एक शख्स ने 12 साल के बच्चे पर फायरिंग कर दी।

गांव के कुछ बच्चे गुरुवार को क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान बॉल रामलाल के आंगन में पहुंच गई। आंगन में बैठकर रामलाल पूर्व सैनिक विजय कंडारी के साथ शराब पी रहा था। ऐसे में आंगन में बॉल आने से वो भड़क गया। जैसे ही 12 साल का महेश आंगन में बॉल लेने के लिए पहुंचा, रामलाल ने विजय कंडारी की लोडेड बंदूक से बच्चे के ऊपर फायरिंग कर दी। गोली लगने से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

फायरिंग के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल बच्चे को परिजन पास के अस्पताल में ले गए। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने बच्चे को ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया। बच्चे के मुंह पर करीब चार-पांच छर्रे लगे हैं। बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है।

मामले में परिजनों की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। तहसीलदार राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपी रामलाल और विजय कंडारी को हिरासत में लेकर दोनों से पूछताछ की जा रही है। विजय कंडारी बंदूक क्यों लेकर आया था और बंदूक का लाइसेंस है या नहीं, पूरे मामले की जांच की जा रही है।

राजस्व पुलिस के अनुसार, महेश के साथ क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने बताया कि महेश पर गोली चलाने के बाद दोनों लोग बच्चे को मृत समझकर घर के पीछे गैलरी में ले जाने की कोशिश कर रहे थे तभी उन्होंने शोर मचा दिया। इसी बीच घायल बच्चे की दादी भी मौके पर पहुंच गई और उनके शोर मचाने पर गांव के लोग मौके पर जमा हो गए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: