रुद्रपुर: अवैध संबंधों के खुलासे का था डर, प्रेमी संग मिलकर महिला ने पति की हत्या का बनाया प्लान, गिरफ्तार

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र से गला रेतकर हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है। अवैध संबंध के डर से आरोपी ने महिला के पति को मौत के घाट उतारने की कोशिश की।

फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का घायल शख्स की पत्नी के साथ अवैध संबंध था।

पुलिस ने बताया कि 12 अगस्त को फौजी मटकोटा क्षेत्र में गन्ने के खेत में खून से लथपथ एक शख्स के होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। मामला दर्ज करने के बाद पुलसि ने तफ्तीश शुरू की।

जांच के दौरान पुलिस को कई अहम सुराग मिले। जिसके बाद पुलिस प्रवीण धर उर्फ कोकन निवासी आदर्श इन्दिरा बंगाली कॉलोनी को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुल्म कबूल लिया। आरोपी ने पुलिस को जो बताया उसे सुनकर पुलिसवालों के भी होश उड़ गए।

आरोपी ने बताया कि जिस कंपनी में वो काम करता था, वहीं एक महिला से उसे प्यार हो गया। जिसके बाद वो दोनों काफी करीब आ गए। दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया कि आरोपी ने महिला के घर आना जाना शुरू कर दिया। आरोपी के मुताबिक महिला को उसका पति बहुत मारता था। इसलिए उसे मारने का प्लान बनाया गया।

पुलिस ने फिलहाल आरोपी की निशानदेही में हत्या के प्रयास में इस्तेमाल की गई चीजे बरामद कर ली हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: