उधम सिंह नगर में दर्दनाक सड़क हादसा, वीडियो आपको विचलित कर सकता है!

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां गाबा चौक पर एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और ट्रक को सीज कर दिया। मृतकों की पहचान जीजा-साला एवन और देवेंद्र के रूप में हुई है। देवेंद्र एक फाइनेंस बैंक में कर्मचारी के तौर पर कार्यरत था। दोनों जीजा-साला सुबह काशीपुर बाईपास रोड से गुजर रहे थे कि अचानक ही एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्राले ने दोनों की बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी।

video courtesy: CNE TV

वीडियो में दिख रहा है कि दरअसल एक चौराहे पर बाइक सवार रोड के दूसरी तरफ आ रहा था। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने बाइक को जोर से टक्कर मार दी और कई मीटर तक बाइक के साथ ही दोनों बाइक सवार ट्रक के नीचे घिसड़ते चले गए। हादसा देख आसपास के लोगों के बीच में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस पूरे हादसे की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। हादसे के बाद से ही परिवार को लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: