उत्तराखंड: सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत से मातम, एक भाई जन्मदिन मनाकर दूसरे के साथ निकला था घूमने

उत्तराखंड के देहरादून में सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत से कोहराम मच गया है। जन्मदिन मनाने के बाद दोनों कमरे से बाहर निकले थे, लेकिन फिर कभी नहीं लौटे।

मरने वाले दोनों भाई छात्र हैं। एक का नाम रितेश सिंह बडवाल है, जो देहरादून के SGRR पीजी कॉलेज में बीएससी का छात्र था। वहीं, दूसरे छात्र का नाम ऋषव है जो रितेश का चचेरा भाई था। ऋषव टीएचडीसी इंजीनियरिंग कालेज बी पुरम टिहरी का छात्र था। बताया जा रहा है कि गुरुवार को रितेश का जन्मदिन था। इस मौके पर उसाक चचेरा भाई ऋषव औj कुंवर देहरादून में रितेश के यहां आए थे। गुरुवार रात को जन्मदिन मनाने के बाद शुक्रवार तड़के दोनों भाई बाइक से पंडितवाड़ी स्थित श्री एन्क्लेव स्थित कमरे से घूमने के लिए बाहर निकले थे।

बातया जा रहा है कि करीब साढ़े तीन बजे दोनों भाई वसंत विहार इलाके से गुजर रहे थे। इसी दौरान लवली तिराहे के पास उनकी बाइक बिजली के खंबे से जा टकराई। दोनों भाई बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि काफी देर बाद जब पास से राहगीर गुजरा तो उसने दोनों को घायल अवस्था में देखा। इसके बाद उसने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। रितेश और ऋषव मूल रूप से चमोली जिले के छिनका गांव के रहने वाले थे।

दोनों भाइयों की मौत के बाद उनके परिवार में मतम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराने के बाद दनों के शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: