हैदराबाद के ‘हैवानों’ के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

तेलंगाना के हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक से रेप और हत्या के आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

उतराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जो हुआ है सही हुआ है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह ने कहा कि पहले आरोपियों ने अपराध किया। इसके बाद पुलिस पर हमला करके दूसरा अपराध करने जा रही थे। उन्होंने कहा कि पहले चोरी फिर सीना जोरी वाली बात थी। सीएम ने कहा कि पुलिस पर अगर कोई हमला करता है तो उसे अधिकार है वो एनकाउंटर करे। ऐसे में जो हुआ है वो सही हुआ है। वहीं, प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई का समर्थन किया है। उन्होंने पुलिस की कार्रवाई को देश की बेटियों के लिए अहम कदम बताया।

इसे भी पढ़ें: हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के सभी 4 आरोपी एनकाउंटर में मारे गए

वहीं, बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने हैदराबाद पुलिस की तारीफ की है। हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद उमा भारती ने ब्रम्हपुरी में श्री राम तपस्थली आश्रम में प्रेस से बात की। उन्होंने कहा कि महिला डॉक्टर के साथ घटना से मैं बहुत दुखी थी। उन्होंने कहा कि जिस घर की बेटी बेरहमी की शिकार हुई और इस को दुनिया से चली गई उस परिवार का दुख कभी कम नहीं हो सकता, लेकिन अब उस बहन की आत्मा को शांति मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: हैदराबाद में हुई हैवानियत की पूरी घटना के बारे में पढ़ कर आपकी रूह कांप जाएगी

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: