उत्तराखंड: पुलिस के सामने विदेशी महिला का बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो

अनलॉक 4 की शुरुआत होते ही अब उत्तराखंड में पर्यटकों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। बड़ी तादाद में अभी भले ही पर्यटक ना आ रहे हों, लेकिन कुछ-छुछ लोग प्रदेश घूमने आना शुरू कर दिये हैं।

घूमने आने वाले कई लोग तो सरकार की सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का ठीक से पालन कर रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे हैं जिन्हें नियमों की बिल्कुल परवाह नहीं। ना ही उन्हें कोरोना का कोई खौफ है। योग नगरी ऋषिकेश में एक विदेशी महिला ने कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमककर धज्जियां उड़ाई। महिला का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि उसने ना तो मास्क पहन रखा है और ना ही कोरोना के दूसरे नियमों का पालन कर रही है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला पुलिसवाले से भी बदसलूकी कर रही है।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो केश के लक्ष्मणझूला पुल का है। यहां एक विदेशी महिला बिना मास्क लगाए घूम रही थी। पुलिस के एक जवान ने जब महिला को मास्क नहीं पहनने के लिए टोका और मास्क पहनने की हिदायत दी तो उसने पुलिस वाले का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। महिला पुलिसवाले से कहने लगी कि कहां है कोरोना और कैसा है कोरोना। हर जगह कोरोना का हल्ला मचा रखा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: