उत्तराखंड: क्वारंटीन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव युवती ने नस काट कर की खुदकुशी की कोशिश, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के सूखाताल में एक क्वारंटीन सेंटर में युवती ने खुदकुशी की कोशिश की। बताया जा रहा है कि लड़की ने कांच का गिलास तोडड कर अपनी कलाई की नस कांट ली।

युवती के इस कदम में क्वारंटीन सेंटर प्रशासन में हड़कंप मच गया। फौरन ही उसे अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल वो खतरे से बाहर है और उसकी सेहत में सुधार हो रहा है। दरअसल सूखाताल स्थित बंगाली कॉलोनी में एक परिवार के चार लोगों को क्वारंटीन किया गया था। जिसमें वो 23 साल की युवती भी थी। क्वारंटीन सेंटर से फोन पर वो अपने प्रेमी से बात कर रही थी। बातचीत के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि लड़की ने पास में रखे कांच के गिलास को तोड़कर अपनी कलाई की नस ही काट ली।

घटना की जानकारी तुरंत ही वहां मौजूद लोगों ने क्वारंटीन सेंटर प्रशासन को दी। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के बाद दोबारा उसे क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है और उसकी काउसलिंग की गई। मामले  जांच कर रहे ASI सत्येंद्र गंगोला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, लेकिन अब तक मामले में किसी भी तरह की तहरीर नहीं दी गई है। आपको बता दें कि जिस क्वारंटीन सेंटर में युवती को रखा गया है। वहां 25 और लोग भी क्वारंटीन है। जिसमें 14 पुरुष और 11 महिलाएं हैं। सिक्योरिटी को देखते हुए क्वारंटीन सेंटर के गेट पर पुलिस कांस्टेबल तैनात रहता है, लेकिन उसे अंदर की गतिविधियों की जानकारी नहीं रहती है। 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: