उत्तराखंड: स्वच्छता अभियान में पुरस्कार पाने वाले काशीपुर की सड़कों पर पड़े गड्ढे, मछली मारकर लोगों ने किया प्रदर्शन

उत्तराखंड के काशीपुर ने हाल ही में स्वच्छता भारत अभियान में दूसरा स्थान हासिल किया था। इसके लिए काशीपुर को पुरस्कार भी मिला था।

लेकिन अब काशीपुर में अलग-अलग जगहों पर सड़कों पर पड़े गड्ढों को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है। बरसात की वजह से शहर में कई जगहों पर सड़कों की हालत खस्ता हो गई है। गड्ढों की वजह से सड़क दुर्घटनाएं भी हो रही हैं। ऐसे में कांग्रेस के नेताओं ने इन गड्ढों को भरने की मांग को लेकर अनोखे ढंग से प्रदर्शन किया। कांग्रेस के नगर अध्यक्ष संदीप सहगल की अगुआई में सड़कों पर पड़े गड्ढों को लेकर प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस के नेताओं ने अनोखे ढंग से प्रदर्शन करते हुए ग्ड्ढों के पास खड़े होकर सांकेतिक मछली मारते हुए दिखाई दिए।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के नेताओं ने सांकेतिक तौर पर गड्ढों में कांटे डालकर मछली मारते हुए अनोखे ढंग से प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही काशीपुर को स्वच्छ भारत अभियान के तहत सबसे साफ शहरों में दूसरा पुरस्कार मिला है। लेकिन फिलहाल शहर की सड़कों पर कई जगहों पर गड्ढे पड़ने से लोग परेशान हैं। इससे पहले लोग कई बार नगर निगम से सड़कों के निर्माण के साथ नालियों की सफाई करवाने की मांग कर चुके हैं। लोगों का आरोप है कि अधिकारी सुनने को तैयार नहीं हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: