उत्तराखंड: बारिश के मौसम में पहाड़ों के इन खूबसूरत वीडियो को देखकर आप खुद को प्रदेश घूमने आने से नहीं रोक पाएंगे

पहाड़ों की अपनी एक अलग पहचान होती है। उनकी खूबसूरती निहारते ही बनती है। बारिश और ठंड के मौसम में इसी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं।

बारिश के मौसम में हर साल ही पहाड़ों का मौसम खुशगवार हो जाता है। इस बार लॉकडाउन की वजह से पर्यवारण को जो फायदा हुआ है उसकी वजह से नजारा और शानदार हो गया है। सोशल मीडिया में उत्तराखंड के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें पहाड़ों की खूबसूसरी अलग ही चमक बिखेर रही है। दुनियाभर के लोगों के लिए मशहूर पर्यटन स्थलों में से एक मसूरी के कैम्पीटफॉल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नजर आ रहा है कि बारिश की वजह से कैम्पटीफॉल का झरना उफान पर है। ये दृश्य बेहद ही मनमोहक है। आप भी देखिये वीडियो

सोशल मीडिया ट्विटर पर पहाड़ों की रानी मसूरी का ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है। शाम के वक्त का ये उद्भुद नजारा देखते ही बनता है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में लगातार हो रही बारिश की वजह से नदी-झरने उफान पर है। बारिश की वजह से कई जगहों से लैंडस्लाइडी खबरें भी आई हैं। बारिश की वजह से रविवार को चमोली जिले में बद्रीनाथ हाईवे पर भूस्खलन हो गया। जिसके वजह से यातायात प्रभावित हो रहा है।

लगातार हो रही बारिश की वजह से कई मैदानी इलाकों में पानी भर गया है। मौसम विभाग ने भी उत्तराखंड में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: