उत्तराखंड: चकराता और पिथौरागढ़ में दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, दिवाली मनाने जा रहे थे घर

उत्तराखंड के चकराता और पिथौरागढ़ में दिवाली पर दो दर्दनाक हादसे हुए हैं। ये लोग दिवाली मनाने जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ और चार लोगों की मौत हो गई है।

चकराता के लोखंडी-कोटी संपर्क मार्ग पर बोलेरे जीप बेकाबू होकर पलट गई है। जीप के पलटने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक किशोर की हायर सेंटर ले जाते समय मौत हो गई। हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि जीप के पलटते ही कुछ लोग खाई में जा गिरे। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। घायलों को सीएचसी विकासनगर में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद से एक व्यक्ति लापता है। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम लापता व्यक्ति की तलाश कर रही है।

वहीं, दूसरा हादसा पिथौरागढ़-घाट एनएच पर हुआ। यहां पर एक डंपर करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में किशोर और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। किशोर की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, लोहाघाट क्षेत्र के बाराकोट में जीप खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक, जमराड़ी से डंपर पिथौरागढ़ आ रहा था। चुपकोट बैंड के पास डंपर बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरा। ग्रामीणों ने घायलों को खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया। स्थानीय लोगों की सूचना पर 108 सेवा के कर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: