उत्तराखंड: भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर देश कर रहा उन्हें याद, अल्मोड़ा में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी किया नमन

भारतीय जनसंघ के संस्थापक और बीजेपी प्रमुख आदर्शों में से एक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आज जयंती है। देशभर में बीजेपी और संघ की विचारधारा से जे लोग उन्हें याद कर रहे हैं।

इस मौके पर उत्तराखंड के अल्मोड़ा बीजेपी ऑफिस में पार्टी नेताओं ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी की फोटो पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। इसके बा पार्टी जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा कि भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती को बीजेपी सेवा को समर्पित दिवस के रूप में मना रही है। दूसरे जिलों की ही तरह ही अल्मोड़ा में भी वृक्षारोपण करने के साथ ही  पार्टी कार्यकर्ता मास्क, सैनेटाइजर बांट रहे हैं। साथ ही जरूरतमंदों को फल भी बांटे गए। रौतेला ने की भारतीय जनसंघ के संस्थापक ने राष्ट्र की अखंडता के लिए जो योगदान दिया है उसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

इस मौके पर विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चैहान ने कहा जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की ये कल्पना कि भारत कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक हो बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाकर उनकी इस कल्पना को साकार किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो श्यामा प्रसाद मुखर्जी के मार्ग दर्शन पर चलें।

अल्मोड़ा से हरीश भंडारी की रिपोर्ट

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: