आफत बनकर बरस रहा पानी! खटीमा शहर में हुआ जलभराव, घर और दुकानें डूबीं

खटीमा शहर के कंजाबाग रोड की तस्वीरें बताती है कि इलाके में स्थिति बेहद खराब है। जहां देर रात से हो रही बारिश के पानी के घरों में घुस जाने से ना सिर्फ आम लोगों को परेशानी हो रही है बल्कि सड़कों पर हुए जलभराव के चलते यातायात भी बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।

उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश लोगों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। उधम सिंह नगर जिले के खटीमा शहर में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के बाद शहर में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। बरसात के पानी की निकासी ना होने के चलते शहर के कई इलाके पानी में डूबते हुए नजर आ रहे हैं। आफत बनकर बरस रही बारिश का पानी कई घरों और दुकानों में घुस गया है।

खटीमा शहर के कंजाबाग रोड की ये तस्वीरें बताती है कि इलाके में स्थिति बेहद खराब है। जहां देर रात से हो रही बारिश के पानी के घरों में घुस जाने से ना सिर्फ आम लोगों को परेशानी हो रही है बल्कि सड़कों पर हुए जलभराव के चलते यातायात भी बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। आपको बता दें, उत्तराखंड के कई जिलों में पिछले कई दिनों से भारी बारिश हो रही है। जिसके चलते पानी घुटनों तक भर गया है।

वहीं जिले के कई और इलाकों में भी भारी बारिश के चलते नदी का पानी लोगों के घरों में घुस गया है। आपको बता दें, जिले के सितारगंज में मूसलाधार बारिश से बैगुल नदी उफान पर आ गई। नदी का पानी कई गांवों में घुस गया। बाढ़ से करीब 250 परिवार प्रभावित हो गए हैं। कई परिवारों ने घरों को छोड़कर रिश्तेदारों के घरों पर पनाह ली है।

आपको बता दें, उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में बारिश ने हाहाकार मचा रखा है। हफ्ते भर से जारी मूसलाधार बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है। जिसके चलते पहाड़ धंस रहे हैं, सड़कें टूटकर बिखर रही। राज्य में भारी बरसात को लेकर पहले ही अलर्ट जारी किया जा चुका है। सूबे में पांच दिनों का भारी बारिश के अलर्ट का आज चौथा दिन है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: