Dehradun

उत्तराखंड: सीएम धामी ने टिहरी, चमोली और हरिद्वार वासियों को दी बड़ी सौगात, किया राहत पहुंचाने वाला ऐलान

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने टिहरी, चमोली और हरिद्वार जिले के लोगों को राहत पहुंचाने के लिए बड़ा फैसला लिया है।

सीएम धामी ने टिहरी गढ़वाल के विधानसभा क्षेत्र देवप्रयाग में टकोली से बगडवालधार मोटर मार्ग का सुधारीकरण और डामरीकरण के काम के लिए 9 करोड़ 65 लाख 44 हजार और चमोली जिले के विधानसभा क्षेत्र थराली के विकासखंड घाट में नंदप्रयाग-घाट-सुतोल-कनोल मोटर मार्ग सुधारीकरण और डामरीकरण के काम के लिए 6 करोड़ 41 लाख 86 हजार की धनराशि मंजूर की है।

यही नहीं मुख्यमंत्री धामी ने उत्तराखंड पेयजल निगम में विभिन्न कामों के लिए 20 करोड़ की मंजूरी दी है।

सीएम धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने हरिद्वार में विधानसभा क्षेत्र हरिद्वार के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, रामनगर कॉलोनी, आर्यनगर कॉलोनी, ज्वालापुर में 208.13 लाख की धनराशि से सी.सी. मार्ग का निर्माण, विधानसभा क्षेत्र हरिद्वार में शास्त्रीनगर, मौ0 कडच्छ, मौ0 कोटरवान, मौ0 अहबाबनगर, ज्वालापुर में 212.20 लाख की धनराशि से सी.सी. मार्ग का निर्माण और विधानसभा क्षेत्र हरिद्वार में गोविन्दपुरी कॉलोनी में 101.60 लाख की धनराशि से सी.सी. मार्ग के निर्माण की मंजूरी दी है। ऐसे में हरिद्वार के लिए कुल ₹521.93 लाख की वित्तीय मंजूरी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *